Top News
Next Story
Newszop

लाइव परफॉर्मेंस के बीच Arijit Singh ने स्टेज से उठाया झूठा खाना, वीडियो देख यूजर्स के मन में उठे सवाल

Send Push

अरिजीत सिंह के गाने लोगों के दिलों को छू जाते हैं. उनके लाइव कॉन्सर्ट देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं। 'आशिकी-2' सिंगर इन दिनों अपने इंटरनेशनल टूर पर हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने लंदन में एड शीरन के साथ एक कॉन्सर्ट आयोजित किया था, जिसमें कई लोग शामिल हुए थे.

image

हाल ही में उन्होंने इंग्लैंड के बर्मिंघम में भी लाइव परफॉर्मेंस दी थी, जहां फैन्स की भीड़ देखते ही बन रही थी. हालांकि, इस लाइव कॉन्सर्ट के दौरान का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें अरिजीत सिंह परफॉर्म करते हुए स्टेज से खाना हटा रहे हैं. एक तरफ जहां उनके कुछ फैंस इसके लिए उनकी तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ इसे ड्रामा बता रहे हैं और इस पर सवाल उठा रहे हैं.

अरिजीत सिंह के लाइव परफॉर्मेंस का वीडियो वायरल हो गया
अरिजीत सिंह का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक फैन खाना खाने के बाद उसी जगह खाना रखता है जहां अरिजीत परफॉर्म कर रहे होते हैं. जैसे ही गायक ने स्टेज पर वह खाना देखा तो वह गया और खाना उठाकर सिक्योरिटी गार्ड को दे दिया. इसके बाद उन्होंने फैन की तरफ देखकर हाथ जोड़े और कहा, "ये मेरा मंदिर है और आप यहां पर खाना नहीं रख सकते"। आपको बता दें कि जब फैन ने ऐसी हरकत की, उस दौरान अरिजीत सिंह अपने गाने 'ए दिल है मुश्किल' पर परफॉर्म कर रहे थे। इस वीडियो को देखने के बाद कुछ फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "ये अपने काम के प्रति रियल भक्ति को दर्शाता है, गॉड ब्लेस यू"।

image

कुछ यूजर्स ने अरिजीत से सवाल पूछे
एक तरफ जहां फैंस उनकी इस हरकत की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ फैंस इस बात से काफी नाराज हैं कि एक तरफ वह जूठा खाना उठा रहे हैं और दूसरी तरफ 'जूते' में स्टेज को मंदिर बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "यह पूरी तरह से नाटक है, क्योंकि लोग जूते पहनकर मंदिर भी नहीं जाते।" एक अन्य यूजर ने लिखा, 'फिर आप मंदिर में जूते क्यों पहनते हैं?' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'यह एक अच्छा इशारा है, लेकिन हमारी संस्कृति के अनुसार, हम जिसे मंदिर मानते हैं वहां जूते भी नहीं पहनते हैं।'

Loving Newspoint? Download the app now